छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: कोटा से वापस आएंगे जिले के 25 विद्यार्थी, 14 दिनों के लिए होंगे क्वॉरेंटाइन

कोटा से बेमेतरा जिले में 25 छात्रों की वापसी हो रही है. इसके लिए जिला प्रशासन पहले ही अलर्ट है.

By

Published : Apr 27, 2020, 1:12 PM IST

25 students will return from Kota in bemetara
कोटा से वापस आएंगे जिले के 25 विद्यार्थी

बेमेतरा: राजस्थान के कोटा शहर से जिले के 25 विद्यार्थियों की वापसी होने वाली है, जिसके मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है. कोटा से वापस आने के बाद विद्यार्थियों को 14 दिन क्वॉरेंटाइन में रखा जाएगा. इसके बाद उन्हें घर जाने की अनुमति होगी.

आदेश की कॉपी

कोटा राजस्थान से आ रहे स्टूडेंट्स के लिए नगर में 2 क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है, जिसमें डॉक्टर और नर्स की ड्यूटी निर्धारित कर दी गयी है. नगर के एलांस पब्लिक स्कूल और कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास, बेमेतरा को क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है.

25 छात्रों को 14 दिन के लिए किया जाएगा क्वॉरेंटाइन

राजस्थान के कोटा शहर से जिले के 25 विद्यार्थियों की वापसी होने वाली है, जिसके मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है. कोटा से वापस आने के बाद विद्यार्थियों को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन में रखा जाएगा, जिसके बाद ही उन्हें घर जाने की अनुमति होगी.

क्वॉरेंनटाइन सेंटर में डॉक्टरों की ड्यूटी तय
जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश में कोटा राजस्थान से आने वाले विद्यार्थियों को क्वॉरेंटाइन नंबर 5,6,7 में स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा, जिसके लिए डॉक्टरों और नर्सों की ड्यूटी तय की गई है. जारी आदेश के मुताबिक एलन्स पब्लिक स्कूल में 27 अप्रैल से 10 मई तक के लिए डॉ आनंद निर्मलकर और उनकी टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास के लिए डॉ. दीक्षा कश्यप एवं टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details