छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: शादी के 5 दिन बाद युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

नवविवाहित युवक ने शादी के पांचवे दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. कसडोल पुलिस को मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है.

By

Published : Dec 16, 2020, 11:06 PM IST

youth commits suicide by hanging  after five days of marriage
शादी के 5 दिन बाद युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

बलौदाबाजार: कसडोल थाना इलाके के ग्राम भदरा में एक नवविवाहित युवक ने शादी के पांचवे दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से परिवार समेत आसपास के लोगों में मातम का माहौल है. आत्महत्या की जानकारी परिजनों ने कसडोल पुलिस को दी थी. सूचना मिलने पर कसडोल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. कसडोल पुलिस को मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में आत्महत्या के कारण अज्ञात है.

कसडोल थाना इलाके के ग्राम भदरा में युवक सोना कुमार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात मृतक सोना कुमार साड़ी का फंदा बनाकर अपने कमरे में ही झूल गया. पास में ही सोयी हुई सोना कुमार की पत्नी अंजली को हड़बड़ाहट की आवाज आई. जिसके बाद उसने देखा की सोना कुमार फंदे में झूल चुका था. दुल्हन अंजली घबराकर भागते हुए घर में मौजूद अन्य लोगों को उठाने गई. लेकिन जब तक मौके में परिजन पहुंचे सोना कुमार की जान जा चुकी थी.

पढ़ें:रायपुर: गरीबी ने फिर छीनी जिंदगी, युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

आत्महत्या की घटनाएं बढ़ी

छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं बढ़ी है. किसान आत्महत्या के मामले भी सामने आ रहे हैं. अंबिकापुर में ट्रैक्टर का लोन नहीं चुका पाने के कारण हताश किसान ने जहर खाकर की खुदकुशी की है. राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक आर्थिक तंगी से परेशान था, जिससे वह घातक कदम उठा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details