छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजार: महिला टीआई पर डॉक्टरों से बदसलूकी करने का आरोप

जिला अस्पताल के डॉक्टरों का आरोप है कि महिला टीआई ने डॉक्टरों और स्टाफ के साथ बदसलूकी की है. वहीं महिला टीआई ने भी डॉक्टरों पर स्टाफ से बदसलूकी करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 3, 2019, 9:42 AM IST

Updated : Jul 4, 2019, 5:20 PM IST

महिला टीआई

बलौदा बाजार: शहर में कुछ दिन पहले महिला टीआई और डॉक्टरों के बीच हुए विवाद का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जिला अस्पताल के डॉक्टरों का आरोप है कि महिला टीआई ने डॉक्टरों और स्टाफ के साथ बदसलूकी की है. वहीं महिला टीआई ने भी डॉक्टरों पर स्टाफ से बदसलूकी करने का आरोप लगाया है.

महिला टीआई और डॉक्टरों में विवाद

29 जून को महिला टीआई लक्ष्मी चौहान अपनी मौसी के इलाज के लिए जिला अस्पताल गई थी. इस दौरान डॉक्टर की कुर्सी पर बैठने को लेकर नर्स और महिला के बीच विवाद हो गया. ओपीडी के डॉ वसिम रजा ने बताया कि जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो वो उनके उपर भी भड़क गई और बदतमीजी करने लगी. वहीं इस मामले में टीआई का कहना है कि 'इलाज करने के दौरान डॉक्टर के सामने रखी कुर्सी पर जब वे बैठ रही थी तभी नर्स उससे बदतमीजी करने लगी. उन्होंने बताया कि अस्पताल से बाहर जाते वक्त जब मैंने नर्स से नाम पूछा तो बदसलूकी पर उतर आई'.

मरीजों के साथ होती रही है बदसलूकी
टीआई का कहना है कि 'पहले भी जिला अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ द्वारा मरीजों और उनके परिजनों से दुर्व्यवहार होता रहा है. मैने इसका विरोध किया तो डॉक्टर मुझसे भिड़ गए और मेरी झूठी रिपोर्ट कर दी'. उन्होंने कहा कि 'वे इस मामले को लेकर मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी रायपुर और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से भी शिकायत करेंगी'. मामले में डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत एसपी, कलेक्टर से की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.

Last Updated : Jul 4, 2019, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details