छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: राशन न मिलने से ग्रामीण नाराज, सरपंच के खिलाफ एसडीएम से की शिकायत

हितग्राहियों ने सरपंच पर राशन का सामान नहीं देने का आरोप लगाया है .हितग्राहियों की मानें तो सरपंच ने 21 महीनों में 65 लोगों को केरोसीन और 4 महीने में 40 हितग्राहियों को ही चावल दिया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:38 PM IST

Updated : Jul 19, 2019, 1:14 PM IST

एसडीएम कार्यालय के बाहर राशन कार्ड धारक

बलौदाबाजार: जिले में राशन कार्ड धारकों ने सरपंच पर पिछले 21 महीने से केरोसिन और चार महीने से राशन का सामान नहीं देने का आरोप लगाया है. नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार दोपहर बिलाईगढ़ एसडीएम कार्यालय पहुंच सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद एसडीएम केएल सोरी ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

राशन न मिलने से ग्रामीण नाराज

शासकीय उचित मूल्य की दुकान सरपंच द्वारा संचालित किया जा रहा है. हितग्राहियों ने सरपंच पर राशन का सामान नहीं देने का आरोप लगाया है .हितग्राहियों की मानें तो सरपंच ने 21 महीनों में 65 लोगों को केरोसीन और 4 महीने में 40 हितग्राहियों को ही चावल दिया है.

एसडीएम ने दिया आश्वासन
राशन कार्ड धारकों ने कई बार सरपंच से सामान देने के लिए निवेदन किया, लेकिन उसने एक न सुनी. अब ग्रामीणों ने सैकड़ों की संख्या में एसडीएम कार्यालय पहुंच सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ग्रामीणों ने सरपंच पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में एसडीएम केएल सोरी ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated : Jul 19, 2019, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details