छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजार: बैंक अकाउंट बंद होने के नाम पर मांगा एटीएम नंबर, खाते से उड़ा लिए हजारों

रावण गांव में रहने वाली प्रार्थी रेणुका सेन से ठग ने 16 डिजिट का नंबर पता किया और उसके बैंक खाते से 14 हजार 498 रुपए निकाल लिए.

By

Published : May 31, 2019, 9:14 AM IST

आरोपी गिरफ्तार

बलौदा बाजार: जिले में एटीएम ठगी का मामला सामने आया है. प्रार्थी से ठग ने एटीएम के 16 डिजिट का नंबर पता किया और उसके बैंक खाते से 14 हजार 498 रुपए निकाल लिए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और जेल भेज दिया है.

एटीएम ठगी

एटीएम से उड़ा लिए 14 हजार 498 रुपए
बता दें कि 15 नवंबर 2018 को प्रार्थी रेणुका सेन जो कि रावण गांव की रहने वाली है, उसने थाना सिटी कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया और आरोपी द्वारा स्वयं को बैंक मैनेजर बताते हुए उसका एटीएम बंद हो जाएगा ऐसा कहा गया. एटीएम को चालू करने का आखिरी दिन बताकर प्रार्थी से एटीएम का 16 डिजिट नंबर लिया और बैंक खाते से 14 हजार 498 रुपए निकाल लिए गए.

आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
इसके बाद साइबर सेल की सहायता से बैंक स्टेटमेंट और ट्रांजेक्शन की जानकारी प्राप्त किया गया तो आरोपी का झारखंड निवासी होने का पता चला, जिसके बाद पुलिस ने देवघाट झारखंड पहुंचकर आरोपी के ठिकाने का पता लगाया और स्थानीय पुलिस की सहायता से उसे पकड़ कर बलौदाबाजार लाया गया. कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details