छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पीएम की वेशभूषा में दिखा नन्हा फैन अभय, कहा- 'मैं भी चौकीदार हूं'

मंगलवार को भाटापारा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने एक तीसरी कक्षा का छात्र अभय मोटवानी भी मोदी की वेशभूषा में पहुंचा था. नन्हे छात्र से बात करने पर उसने बताया कि, वो मोदी का फैन है और प्रधानमंत्री की सारी बातें उसे अच्छी लगती हैं.

By

Published : Apr 17, 2019, 8:07 AM IST

Updated : Apr 17, 2019, 1:10 PM IST

मोदी फैन अभय मोटवानी

पीएम की वोशभूषा में नन्हा फैन

बलौदा बाजार: मंगलवार को भाटापारा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने छत्तीसगढ़ के कई जिलों के लोग वहां पहुंचे थे. इन सबके बीच एक तीसरी कक्षा का छात्र अभय मोटवानी भी मोदी की वेशभूषा में मोदी को सुनने पहुंचा था. जो मोदी की सभा में लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा.

पीएम की सभा में दिखा नन्हा फैन
सभा में नन्हें बालक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. नन्हे छात्र से बात करने पर उसने बताया कि, वो मोदी का फैन है और प्रधानमंत्री की सारी बात उसे अच्छी लगती है. जब उससे पूछा गया कि, वो मोदी की वेशभूषा में क्यों आया है, तो बच्चे ने 'मैं भी चौकीदार हूं' का नारा लगा दिया.
नारंगी रंग का साफा पहन पहुंची छात्राएं
सभास्थल पर भारी संख्या में भाटापारा कॉलेज की छात्राएं भी मौजूद रहीं. जो कुछ अलग ही अंदाज में दिखीं. सभी छात्राएं नारंगी रंग का साफा पहनकर पीएम को सुनने पहुंची थीं. छात्राओं ने बताया कि, वे मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं. वे मोदी से प्यार करती हैं. छात्राओं का कहना था कि, पीएम मोदी ने शिक्षा और तकनीक के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है. वे चाहती हैं कि पीएम आगे भी ऐसे हीं काम करें.
मोदी को फिर से बनना चाहिए पीएम
आंतकवाद के मुद्दे पर भी छात्राओं ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि, इतना डेयर का काम पीएम ही कर सकते हैं. आंतकवाद के खिलाफ कोई भी सरकार आती तो ऐसा काम नहीं कर सकती थी. छात्राओं का कहना है कि, जो काम कांग्रेस इतने साल में नहीं कर पाई वो मोदी सरकार ने 5 साल में किया है.

Last Updated : Apr 17, 2019, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details