छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजार: बिना अनुमति धड़ल्ले से चल रहा रेत घाट, जनपद सदस्यों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जनपद सदस्य रेत घाट के अवैध संचालन को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपे  हैं. जनपद पंचायत बलौदा बाजार के अंतर्गत 3 रेत घाट हैं, जो अवैध रूप से संचालित हो रहे हैं. जिनको जनपद पंचायत के बिना अनुमति के ही संचालित किया जा रहा है.

By

Published : May 31, 2019, 12:20 PM IST

बिना अनुमति धड़ल्ले से चल रहा रेत घाट

बलौदा बाजार: जिले के जनपद सदस्य रेत घाट के अवैध संचालन को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपे हैं. जनपद पंचायत बलौदा बाजार के अंतर्गत 3 रेत घाट हैं, जो अवैध रूप से संचालित हो रहे हैं. जिनको जनपद पंचायत के बिना अनुमति के ही संचालित किया जा रहा है.

बिना अनुमति धड़ल्ले से चल रहा रेत घाट

अवैध रूप से चल रहे रेत घाट
इसी कड़ी में जनपद सदस्यों द्वारा जनपद पंचायत बलौदा बाजार में मीटिंग रखी गई थी, जिसमें कसडोल विधायक शकुंतला साहू भी पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक जो 3 रेत घाट हैं. इसको जनपद CEO सीपी मनहर द्वारा बगैर अनुमति के दिया गया है, जो नियम के विरुद्ध है. इससे पहले भी कलेक्टर से कई बार शिकायत की गई थी, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया.

अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी
मामले में जनपद CEO से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामले में राज्य सरकार के एक मंत्री का दबाव है, जिससे कार्रवाई नहीं हो रही है. वहीं कार्रवाई नहीं होने पर सभी जनपद सदस्य अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details