छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरपंच पति ने दी ग्रामीण परिवार को जिंदा जलाने की धमकी

बलौदा बाजार के भाटापारा (Bhatapara of Balodabazar) में एक ग्रामीण परिवार ने सरपंच पति पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने सरपंच पर धमकी देने और घर को आग के हवाले करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 1, 2021, 4:49 PM IST

police-arrested-two-people-including-sarpanch-husband-for-violence-in-balodabazar
10 आरोपी गिरफ्तार

बलौदा बाजार:भाटापारा (Bhatapara) में एक परिवार ने सरपंच पति उबारन गोयल पर मारपीट, तोड़फोड़ करने और घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से सरपंच पति की शिकायत की. पुलिस ने सरपंच पति समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अब भी 3 आरोपी फरार है. पीड़ित परिवार अब भी गांव के बाहर है.

गोगिया गांव (Gogia Village) में सरपंच पति के दबंगई के चलते दहशत का माहौल बना हुआ है. सरपंच पति उबारन गोयल पर गांव के ही जंतरु मनहरे ने वसूली का आरोप लगाया है. मनहरे ने बताया कि गोयल आपसी रंजिस में लगातार उससे 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था. मना किए जाने पर आधी रात को लाठी-डंडे लेकर उसके घर पहुंच गया और जिंदा जलाने की धमकी देने लगा. मनहरे का पूरा परिवार डरकर वहां से रात में ही भाग गया. सुबह जब सभी घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि घर के दरवाजे-खिड़कियां सभी टूटे हुए थे. घर का पूरा सामान जला हुआ था. उनके खेत में लगे तार का घेरा भी उखाड़कर फेंक दिया गया था.

फसल का सही दाम नहीं मिलने से नाराज किसानों ने भाटापारा कृषि उपज मंडी में रोकी खरीदी-बिक्री

पीड़ित ने इसकी शिकायत ग्रामीण थाने में की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 13 आरोपियों पर जुर्म दर्ज किया और सरपंच पति उबारन और उनके 9 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल 3 आरोपी अब भी फरार है. पीड़ित परिवार अब भी डरा हुआ है और गांव से बाहर रहने को मजबूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details