छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाटापारा: गर्मी की छुट्टीयां बिताने मौसी के घर आई किशोरी, मौसा ने लूट ली आबरू

किशोरी अपनी गर्मी की छुट्टीयां मनाने के लिए हैदाराबाद से भाटापारा गई थी. जहां पर मौसा ने उसके साथ जबरदस्ती की.

By

Published : May 29, 2019, 8:11 AM IST

Updated : May 29, 2019, 8:33 AM IST

दुष्कर्म

भाटापारा: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल एक किशोरी गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए हैदाराबाद से भाटापारा आई थी . पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके मौसा ने ही उसकी इज्जत लूट ली.

मौसा पर लगा रेप का आरोप

छुट्टियां मनाने आई थी मौसी के घर

हैदाराबाद में रहने वाली पीड़िता स्कूल की छुट्टीयों के दिनों में मौसी के घर छुट्टियां मनाने आई थी. पीड़ित का आरोप है कि 15 अप्रैल की रात को जब उसका मौसा लक्ष्मी टंडन और उसका दोस्त निर्मल टंडन घर में शराब पी रहे थे, उसी दौरान मौसी निषा टंडन ने उसे शराब पी रहे पति और उसके दोस्त के पास भेज दिया.

मौसा पर दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि पास पहुंचने पर पहले तो मौसा ने उसपर शराब पीने के लिए दबाव बनाया, लेकिन मना करने पर कोल्डड्रिंक में शराब मिला कर पीला दिया. कोल्डड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को होश नहीं रहा और सुबह होने पर जब पीड़ित लड़की का नशा उतरा तब जाकर उसे अपने साथ हुई दरिंदगी का एहसास हुआ. मौसा-मौसी के डर से उस वक्त तो उससे किसी को कुछ नहीं बताया और वापस अपने घर हैदराबाद आने पर उसने पिता को वारदात की जानकारी दी.

आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

लड़की ने पिता ने भाटापारा पहुंचकर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : May 29, 2019, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details