छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजार: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला दो आरोपी गिरफ्तार

26 तारीख की रात एक नाबालिक लड़की का उसके घर से अपहरण कर उसके साथ कैप्सूल वाहन में दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 7, 2019, 5:14 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 12:02 AM IST

गिरफ्तार आरोपी

बलौदा बाजार: पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम उमेश कुमार कर्ष और परसेन भार्गव बताया जा रहा है जो पेशे से कैप्सूल चालक है. अतरिक्त पुलिस अधीक्षक नावेदीता पाल ने इस मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को इसकी जानकारी दी.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला दो आरोपी गिरफ्तार

नावेदीता पाल ने बताया की 26 तारीख की रात एक नाबालिक लड़की का उसके घर से अपहरण कर उसके साथ कैप्सूल वाहन में दुष्कर्म किया गया और फिर उसे शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव के पास छोड़ दिया गया. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में काराई थी. जिसपर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

आरोपी गिरफ्तार
छानबीन के दौरान घटनास्थल के रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. फुटेज के आधार पर घटनास्थल से गुजरे सभी कैप्सूल वाहन चालकों से कड़ाई से पूछताछ की गई. पीड़िता के बयान के आधार पर चांपा के रहने वाले संदेही परसेन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इस वारदात में उसका साथ देने वाले आरोपी उमेश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म
पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि रात को आरोपी चालक ने उसका अपहरण कर लिया था और जान से मारने की धमकी देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Oct 8, 2019, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details