छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दो हैवानों ने महिला के साथ किया बलात्कार, फिर जान से मारने की दी धमकी

बानसांकरा गांव में दो हैवानों ने महिला को अपने हवस का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

By

Published : Aug 5, 2019, 10:24 AM IST

Updated : Aug 5, 2019, 3:27 PM IST

दो हैवानों ने महिला के साथ की बालात्कार

बलौदाबाजार: जिल के बानसांकरा गांव में एक ही महिला के साथ दो बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला ने इसकी रिपोर्ट सिमता थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दो घंटे में दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के साथ बलात्कार

सिमता थाने के क्षेत्र में बानसांकरा गांव में रहने वाले आरोपी धनी राम वर्मा ने शुक्रवार की रात को महिला के घर में घुसकर चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. अपने साथ हुए घटना की जानकारी महिला ने डर की वजह से किसी को भी नहीं बताई थी.

भाई को बताई आपबीती

जिसके बाद शनिवार की रात को 11 बजे फिर गांव के दूसरे युवक रामलाल साहू ने भी घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला ने अपने साथ हुई दोनों ही घटना के बारे में अपने भाइयों को बताया, जिसके बाद सिमगा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई.

2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

उसके बाद पुलिस ने तीन अलग-अलग टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और दोनों ही आरोपियों को 2 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी धनीराम वर्मा भागने के फिराक में रोहरा पहुंच गया था. घेराबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, वहीं दूसरे आरोपी रामलाल साहू को उसके ही गांव बानसांकरा से पकड़ा गया. दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Aug 5, 2019, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details