छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शहर में निकाली गई रैली, साइकिलिंग कर स्वस्थ रहने का दिया संदेश

स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता साइकिल रैली मार्शल आर्ट्स स्पोर्ट्स एकेडमी परशुराम वार्ड भाटापारा, शहर थाना प्रशासन, पत्रकारगण, शहर के गणमान्य डॉक्टर और नगरवासियों की ओर से एक दिवसीय साइकिल रैली का आयोजन किया गया.

By

Published : Dec 29, 2019, 5:08 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 10:20 PM IST

स्वास्थ्य जागरूकता के प्रति शहर में निकाली गई रैली
स्वास्थ्य जागरूकता के प्रति शहर में निकाली गई रैली

बलौदा बाजार/भाटापारा: स्वास्थ्य जागरूकता के तहत जिले में मार्शल आर्ट स्पोर्ट्स एकेडमी की ओर से सायकिल रैली निकाली गई और साइकिलिंग कर स्वस्थ रहने का संदेश दिया. इस रैली को अनुविभागीय अधिकारी महेश राजपूत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

स्वास्थ्य जागरूकता के प्रति शहर में निकाली गई रैली

स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता साइकिल रैली मार्शल आर्ट्स स्पोर्ट्स एकेडमी परशुराम वार्ड भाटापारा, शहर थाना प्रशासन, पत्रकार, शहर के गणमान्य डॉक्टर और नगरवासियों की ओर से एक दिवसीय साइकिल रैली का आयोजन हुआ. इस रैली का मुख्य उद्देश्य ये था कि आज के जमाने में लोग सायकिल से दूर हो रहे हैं, जिससे लोगों की उम्र आधी हो चुकी है. इसी को ध्यान में रखते हुए पर्यावरण को प्रदूषण से बचाए रखने, नशे से दूर रहने और बेटियों की सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए इस रैली का आयोजन किया.

1 दिन साइकिल का उपयोग करे
जागरूकता फैलाने का कार्य करते हुए रैली में सम्मिलित सभी वर्ग के लोगों से आग्रह और निवेदन किया कि अपने आपको स्वस्थ रखने के लिए हफ्ते में 1 दिन साइकिल का उपयोग कर शरीर को फिट और स्वस्थ रखें. यह रैली शहर थाने से प्रारंभ होकर बस स्टैंड, धान मंडी, फव्वारा चौक, जयस्तंभ चौक, आजाद चौक होते हुए नाका नंबर 1 तक नगर का भ्रमण किया और रैली समापन के अवसर पर मार्शल आर्ट अकेडमी के संचालक सुरेश राव और अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कार्यक्रम सफल बनाने लिए सम्मिलित सभी वर्ग के लोगों का आभार व्यक्त किया.

इस कार्यक्रम में शहर थाना के टीआई महेश ध्रुव, मार्शल आर्ट स्पोर्ट्स अकादमी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, संचालक सुरेश राव, संयोजक अरुण छाबड़ा, मनोज गुप्ता, बाबू लाल साव, समेत कई लोग कार्यक्रम में शामिल रहे.

Last Updated : Dec 29, 2019, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details