छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार : पति-पत्नी, पड़ोसन और वो, इस चक्कर में खानी पड़ गई जेल की हवा

जिले में एक लव ट्राएंगल ने पुलिस को भी उलझा कर रख दिया. मामले में युवक की पहली प्रेमिका ने दूसरी प्रेमिका को उसके अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेल करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरी आरोपी महिला फरार है.

By

Published : Jul 10, 2019, 5:17 PM IST

बलौदाबाजार

बलौदाबाजार : पति, पत्नी, पड़ोसन और वो, ये मामला रील नहीं बल्कि रीयल लाइफ में सामने आया है. जिले के पलारी थाना क्षेत्र में दो बच्चों के पिता ने पत्नी को छोड़कर दो महिलाओं को प्रेम जाल में फंसाया और उनके साथ नाजायज संबंध भी स्थापित कर लिए, लेकिन इस लव ट्राएंगल में नया मोड़ तब आ गया, जब एक प्रेमिका ने दूसरी प्रेमिका को अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

लव ट्राएंगल ने पुलिस को उलझा

दरअसल, जिले के पलारी थाना क्षेत्र में रहने वाला रणजीत सिंह टंडन बेरोजगार था, 4 साल पहले रणजीत से परेशान होकर उसकी पत्नी दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी. इसके बाद भी रणजीत ने अपनी आदतें नहीं सुधारी.
पत्नी के मायके जाने के बाद रणजीत ने अपने से उम्र में बड़ी प्रधानपाठिका को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ ही रहने लगा. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए. 4 साल बाद पत्नी दोनों बच्चों को लेकर वापस रणजीत के पास लौट आई.

पत्नी ने प्रेमिका को स्वीकारा
रणजीत की पत्नी ने उसकी प्रेमिका को अलग रखने और दोनों के घर आने-जाने की शर्त रखते हुए उसे स्वीकार लिया, लेकिन रणजीत का मन इतने से नहीं भरा. आरोपी ने अपनी प्रेमिका प्रधानपाठिका के साथ रहते हुए घर के पास ही रहने वाले एक शिक्षक की पत्नी को भी अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.

एक और महिला को प्रेम जाल में फंसाया
प्रधानपाठिका के स्कूल जाते ही रणजीत और उसकी दूसरी प्रेमिका एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते. इसी दौरान दोनों के बीच नाजायज संबंध भी स्थापित हो गए. यहां तक सब ठीक चल रहा था, लेकिन मामले ने मोड़ तब ले लिया. जब प्रधानपाठिका ने रणजीत का मोबाइल चेक किया.

मोबाइल में मिले अश्लील फोटो
प्रधानपाठिका को मोबाइल में रणजीत और उसकी दूसरी प्रेमिका के अश्लील फोटो मिले, जिसके बाद उसने उन फोटो के जरिए रणजीत की दूसरी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रुपए मांगना शुरू कर दिया. परेशान होकर महिला ने अपने पति को सारी बात बताई.

आरोपी रणजीत गिरफ्तार
पीड़िता के पति ने थाने जाकर सारी आपबीती सुनाई और रिपोर्ट दर्ज करवा दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी रणजीत के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी महिला फरार
थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार ने बताया कि, 'आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं ब्लैकमेलिंग करने वाली प्रधानपाठिका फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details