छत्तीसगढ़

chhattisgarh

माइक्रो फाइनेंस एजेंट को लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, लूट की रकम बरामद

By

Published : Jun 19, 2019, 8:25 AM IST

29 मई को हितग्राहियों से पैसे की वसूली कर वापस लौट रहे माइक्रो फाइनेंस एजेंट को कुछ अज्ञात लूटरों ने अपना निशाना बनाया था, जिसे सिमगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

बलौदाबाजार: जिले में पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने साइबर टीम की मदद लूट की घटना में शामील 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में 2 युवकों के साथ एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 13 सौ रूपए समेत मोबाइल फोन बरामद किया है.

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

मामला सिमगा थाने क्षेत्र का है. जहां 29 मई को हितग्राहियों से पैसे की वसूली कर वापस लौट रहे माइक्रो फाइनेंस एजेंट को कुछ अज्ञात लूटरों ने अपना निशाना बनाया था. लूटरें माइक्रो फाइनेंस एजेंट 20 हजार 600 रूपए की राशि लूटकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित एजेंट ने इसकी सूचना पुलिस में दी. प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तालाशी कर रही थी.

आरोपियों के पास से 1300 रुपए समेत मोबाइल बरामद
पुलिस ने साइबर सेल की मदद से तीनों आरोपियों को अलग-अलग जगहों ससे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल सेन और सोनू वर्मा बताया जा रहा है.साथ ही लूट का मोबाइल खरीदने वाले आरोपी राजेंद्र डेहरिया को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की रकम में से बचे 1300 रुपए बरामद किया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details