छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 19, 2020, 9:18 PM IST

Updated : May 20, 2020, 1:00 AM IST

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: दो नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, FIR दर्ज

सरसींवा थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों ने युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित बहनों की शिकायत पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of molestation of minor sisters
नाबालिग बहनों से छेड़छाड़

बलौदाबाजार: सरसींवा थाना क्षेत्र के 2 बहनों ने कुछ युवकों पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि, वो गांव के ही पचरी में हाथ-मुंह धो रही थीं. इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने उनसे बदसलूकी की. बता दें कि पीड़ित लड़कियों ने में से पहली 10वीं और दूसरी 5 वीं क्लास में पढाई कर रही है.

नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ का मामला

लड़कियों का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो युवकों ने गाली-गलौज कर जान से मारकर फेंक देने की धमकी देते हुए लात-घुसे से मारपीट की. इस दौरान युवती को धक्का दे दिया गया. जिससे युवती को चोंट आई. इसके साथ ही उनके कपड़े फट गए. मामले से घबराई युवतियों ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मामले की शिकायत करने के लिए सरसींवा थाना पहुंच कर FIR दर्ज कराई गई है.

पढ़े:प्रेशर मशीन से मजदूरों पर सैनिटाइजर की बौछार, कटघरे में जिला प्रशासन

मामल दर्ज गिरफ्तारी नहीं
सरसींवा थाना प्रभारी घनश्याम देशमुख ने मामले को संज्ञान में लेकर युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है. मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है. इसके अलावा परिजनों का कहना है कि युवतियों के साथ 6 आरोपियों ने अभद्र व्यवहार किया है. लेकिन इनमें से किसी को गिरफ्तारी नही किया गया है साथ ही पुलिस ने 3 आरोपियों पर ही मामला दर्ज किया है.

Last Updated : May 20, 2020, 1:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details