छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बलौदाबाजार में करेंगे ध्वजारोहण

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बलौदाबाजार जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण करेंगे. कार्यक्रम के बाद कर्मचारी और कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करेंगे. तैयारी पूरी कर ली गई है.

health-minister-ts-singhdeo-will-hoist-flag-at-balodabazar-district-headquarters
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज बलौदाबाजार में करेंगे ध्वजारोहण

By

Published : Jan 26, 2021, 12:25 AM IST

Updated : Jan 26, 2021, 2:12 AM IST

बलौदाबाजार: जिला मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. सुबह 9 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा. परेड की सलामी दी जाएगी. ध्वजारोहण के बाद बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगें.

पढ़ें: राष्ट्रीय बाल पुरस्कार : पीएम मोदी ने शेयर की विजेताओं की गाथा, तस्वीरों में देखें

मंत्री सिंहदेव जिले के उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी और कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करेंगे. मंत्री सिंहदेव शहीद परिवार और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी से मुलाकात कर आमजनों से भी मुलाकात करेंगे.

पढ़ें: जानिए छत्तीसगढ़ में कौन कहां फहराएगा तिरंगा

झांकी का नहीं किया जाएगा आयोजन

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में जिले के तमाम अधिकारी और कर्मचारी समेत आम जनता भी मौजूद रहेंगे. इस साल कोरोना संक्रमण के कारण स्कूल-कालेज में छात्रों का सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है. झांकी का भी आयोजन नहीं किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान सभी को कोविड-19 के नियमों का पालन और मास्क का उपयोग करना अनिवार्य है.

Last Updated : Jan 26, 2021, 2:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details