छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 30, 2019, 5:56 PM IST

Updated : Nov 30, 2019, 11:47 PM IST

ETV Bharat / state

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपियों में एक BJP नेता का बेटा शामिल

सरसिंवा थाना क्षेत्र में बेरोजगारों की नौकरी लगाने के नाम पर युवकों से लाखों रुपए लिए, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Fraud in name of giving government jobs in Baloda Bazar
युवक हुए ठगी का शिकार

बलौदा बाजारः नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी ज्वॉइनिंग लेटर देकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. सरसिंवा थाने की पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. इनमें से एक आरोपी चंद्रशेखर पांडेय बीजेपी नेता का बेटा बताया जा रहा है.

युवक हुए ठगी का शिकार

पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद धोखाधड़ी के शिकार हुए कई पीड़ित सामने आ रहे हैं और थाने में रिपोर्ट दर्ज करा रहे हैं. सरसिंवा थाने में अब तक कुल 6 पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई है.

50 हजार रुपए के बदले दिया फर्जी ज्वॉइनिंग लेटर
सरसींवा थाना प्रभारी रामशरण सिंह ने बताया कि ग्राम बंदुआ के निवासी प्रताप कुमार को कपिलेश्वर पुरी, नवीन तिवारी और चंद्रशेखर पांडेय ने पुलिस आरक्षक की नौकरी दिलाने का झांसा दिया. आरोपियों ने पीड़ित से 50 हजार रुपए लेकर फर्जी ज्वॉइनिंग लेटर दिया. पीड़ित को धोखाधड़ी के शिकार होने की बात पता चलने पर उसने मामले की शिकायत थाने में की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों को धर दबोचा.

पढ़ेंः-गरियाबंद: सर्मथन मूल्य को लेकर असमंजस में किसान, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए लिए
तीनों आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद भटगांव और सरसिंवा क्षेत्र में धोखाधड़ी के शिकार हुए बेरोजगार युवकों ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई. युवकों ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें सरसिंवा के बस स्टैंड पर बुलाकर पैसे लिए थे. आरोपियों ने सभी युवकों से दो से तीन लाख लेकर अलग-अलग विभाग में नौकरी लगाने का झांसा दिया था.

Last Updated : Nov 30, 2019, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details