छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजारः उपलब्धियों को लेकर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पुरस्कृत

महिला स्व सहायता समूहों को स्वरोजगार के लिए प्रेरित करने और लोन उपलब्ध कराने के लिए बलौदाबाजार जिला सहकारी केंद्रीय बैंक लवन शाखा को पुरस्कृत किया गया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 7:10 PM IST

Cooperative bank branch awarded for lending to women self help groups
महिला स्व सहायता समूहों को ऋण देने के लिए सहकारी बैंक का ब्रांच पुरुस्कृत

बलौदाबाजारःअंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नाबार्ड ने विभिन्न क्षेत्रों में बैंकों को पुरस्कृत किया. रायपुर में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें महिला स्व सहायता समूहों को स्वरोजगार के लिए प्रेरित करने और लोन उपलब्ध कराने के लिए सहकारी बैंक लवन शाखा को पुरस्कृत किया गया है. जिला कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा लवन के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी हैं.

दुर्ग: जिला सहकारी बैंक का फर्जी एकाउंट बनाकर कंपनी के पैसे गबन करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जिला कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ ने दी बधाई

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा लवन को राज्य स्तर पर तृतीय पुरस्कार मिलना जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. यह पुरस्कार लवन शाखा को महिला स्व सहायता समूह को ऋण देने और आत्म निर्भर बनने में सहयोग के लिए दिया गया. कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने इस बड़ी उपलब्धि के लिए जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा लवन के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी हैं. अपर कलेक्टर राजेन्द्र गुप्ता और जिला पंचायत सीईओ डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी ने भी इस उपलब्धि के लिए पूरे जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बलौदाबाजार टीम को बधाई दी.

ये भी कार्यक्रम में रहे मौजूद
रायपुर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में नाबार्ड के शीर्ष अधिकारी, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसके जोशी, अतिरिक्त प्रबंधक एसके चंद्राकर, महिला प्रकोष्ठ अधिकारी सरोज पाण्डेय, जिला सहकारी बैंक नोडल अधिकारी धनराज पुरबिया, लवन के शाखा प्रबंधक आरके नवरंग के साथ समूह की सभी महिलायें उपस्थित रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details