छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजस्व विभाग के अफसरों को कलेक्टर का निर्देश, गौठानों को जल्द करें अतिक्रमण मुक्त

कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने आम लोगों से मिले आवेदन का जल्दी और तय समय सीमा में निराकरण करने का निर्देश दिया है.

By

Published : Jul 10, 2020, 8:23 PM IST

collector-sunil-kumar-jain-reviewed-the-works
कलेक्टर ने दिए आदेश

बलौदाबाजार : कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने राजस्व विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें निर्देश दिया कि, समय सीमा के भीतर लंबित आवेदनों की समीक्षा की जाए. बैठक में कलेक्टर ने कहा कि, 'आमजनों से जो आवेदन प्राप्त होते हैं, उसका निराकरण निर्धारित समय सीमा के भीतर करें'.

उन्होंने कहा कि, 'कलेक्टर जनचौपाल, मुख्यमंत्री जन चौपाल और अन्य पोर्टल के माध्यम से प्राप्त आवेदन ही क्यों न हों, सभी लंबित आवेदनों को गंभीरता से लेते हुए सर्वोच्च प्राथमिकता से इनकी समस्याओं को हल करने का प्रयास करें. इस बैठक के दौरान जिले के सभी पंचायत एवं नगरीय निकाय के अधिकारी भी उपस्थित थे'.

पढ़ें :SPECIAL: गोबर और बांंस से बनी राखियों से चमक उठेगा त्योहार, महिलाओं को मिला रोजगार

अतिक्रमण एक बड़ी समस्या

जिला पंचायत सीईओ डॉ फ़रिहा आलम सिद्दकी ने भी सभी एसडीएम एवं जनपद सीईओ को बहुत से गांवों के गौठान भूमि में अतिक्रमण को जल्द से जल्द हटाने के निर्देश दिए हैं. गौठान के निर्माण एवं उनके विकास में अतिक्रमण एक बड़ी समस्या बना हुआ है. सभी इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गौठानों की भूमि को जल्द ही अतिक्रमण मुक्त करें.

बैठक में उपस्थित अधिकारी

बैठक के दौरान जिला पंचायत डॉ फरिहा आलम सिद्की, एडीएम जोगेंद्र नायक, अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता, संयुक्त कलेक्टर अरविंद पांडेय, डिप्टी कलेक्टर मिथलेश डोंडे, राकेश गोलछा, श्यामा पटेल समेत जिले के सभी एसडीएम, तहसीलदार अन्य विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details