छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: 9 साल से फरार डकैती का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बिलाईगढ़ के भटगांव थाना क्षेत्र में 9 साल पहले डकैती के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 21 लाख 70 हजार की डकैती को घटना को अंजाम दिया था.

By

Published : Mar 7, 2021, 8:11 PM IST

chief-accused-of-absconding-robbery-arrested-for-9-years-in-baloda-bazar
9 साल से फरार डकैती का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार:बिलाईगढ़ के भटगांव थाना क्षेत्र में 9 साल पहले डकैती के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 21 लाख 70 हजार की डकैती को घटना को अंजाम दिया था. जिसमें मुख्य आरोपी फरार चल रहा था, जिसे भटगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है

6 आरोपी पहले किए जा चुके हैं गिरफ्तार

भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे ने बताया कि 26 सितम्बर 2012 को आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी परिवार वालों को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर 21 लाख 70 हजार की डकैती की थी. जिस पर अपराध दर्ज कर 6 आरोपियों को लूट के रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मुख्य आरोपी दिनेश बांधेकर फरार चल रहा था.

ज्वेलरी दुकान में लूट का आरोपी झारखंड के रामगढ़ से गिरफ्तार

हाल ही में ज्वेलरी शॉप पर की थी डकैती
बलौदाबाजार पुलिस लगातार डकैती के मास्टरमाइंड मुख्य आरोपी दिनेश बांधेकर को तलाश कर रही थी, जो घटना के बाद से फरार चल रहा था. लेकिन शनिवार रात पुलिस की टीम ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी के बारे में यह भी पता चला है कि आरोपी ने 25 जनवरी 2021 को बिलासपुर सकरी में एक जेवलर्स के दुकान पर डकैती की घटना को अंजाम भी दिया था. फिलहाल भटगांव पुलिस ने फरार डकैती के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर न्यायालय के आदेश अनुसार जेल दाखिल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details