छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चुनावी रंजिश की वजह से दो गुटों में खूनी संघर्ष, कई लोगों के फूटे सिर

पंचायत चुनाव में हार के विवाद में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है. दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

bloody-clash-between-two-families-in-bilaigarh
दो पक्षों में मारपीट

By

Published : Mar 17, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Mar 17, 2020, 8:28 PM IST

बिलाईगढ़/बलौदाबाजार : पंचायत चुनाव में हार की वजह से दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इस खूनी संघर्ष में किसी का सिर फूटा तो किसी का पैर टूट गया. घटना सरसींवा थाना क्षेत्र के केचुआ बोर की है. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव में हुए मनमुटाव की वजह से ये झगड़ा हुआ है.

दो गुटों में खूनी संघर्ष

पीड़ित शंकर भारद्वाज का कहना है कि 'होली के दिन दोपहर दो बजे से आसपास उनके पिता घर के सामने खड़े थे. उस दौरान उनका पड़ोसी विक्की भारद्वाज पहुंचा और अपशब्द कहने लगा. विरोध करने पर विक्की और परिवार ने मिलकर उनके पिता के साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान शंकर, उनके दादा, दादी और मां के सिर में गंभीर चोट आई है. घटना के बाद दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

'चुनाव में हार बनी झगड़े की वजह'

बता दें कि दोनों परिवार के सदस्य पंच पद के लिए चुनावी मैदान में थे. इस दौरान विक्की भारद्वाज को हार का सामना करना पड़ा था. हार बर्दाश्त नहीं कर पाने की वजह से उसपर मारपीट का आरोप है. वहीं पीड़ित शंकर भारद्वाज का कहना है कि पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी हुई है, क्योंकि विक्की के परिवार से कुछ लोग पुलिस विभाग में कार्यरत हैं.

पुलिस कर रही केस की जांच

दूसरी ओर सरसींवा थाना प्रभारी का कहना है कि 'दोनों पक्षों को संज्ञान में लेकर FIR दर्ज कर कर मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है'.

Last Updated : Mar 17, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details