छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: सुनील सोनी के PSO कोरोना पॉजिटिव, सांसद के संपर्क में आए पत्रकार, बीजेपी नेता होम क्वॉरेंटाइन

By

Published : Jul 4, 2020, 7:24 AM IST

रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बलौदाबाजर में हड़कंप मच गया है. सांसद के दौरे के बाद उनके संपर्क में आए सभी पत्रकार और बीजेपी नेताओं को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

sunil sony pso corona positive
सुनील सोनी के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

बलौदाबाजार :रायुपर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद के संपर्क में आए सभी पत्रकारों और बीजेपी नेताओं को होम क्वॉरेंटाइन किया गया हैं.

सुनील सोनी के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

पत्रकार- बीजेपी नेता होम क्वॉरेंटाइन

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी की टीम ने बलौदाबाजार के सभी पत्रकारों और बीजेपी नेताओं को होम क्वॉरेंटाइन किया है. इसके साथ सांसद के संपर्क में आए प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस जवान और राजस्व की टीम को भी क्वॉरेंटाइन किया जा सकता है.दरअसल बीजेपी नेता भक्ति यादव की हत्या के बाद 29 जून को रायपुर सांसद सुनील सोनी बलौदाबाजार पहुंचे थे. यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी. इसके अलावा बीजेपी भवन में पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता भी की थी.

सुनील सोनी के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

पढ़ें:बालोद: कंटेनमेंट जोन में रहने वाले 30 परिवारों को नगर पालिका अध्यक्ष ने बांटा राशन

बलौदाबाजार दौरे पर थे सांसद

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 40 नए मामले सामने आए है. इसमें रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO सहित रायपुर एम्स के कर्मचारी भी शामिल है. सांसद के PSO की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रायपुर सहित बलौदाबाजार में भी हड़कंप मच गया है. इस दौरान सांसद जहां-जहां गए उन सभी को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है. सांसद सहित पूरे परिवार को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. पूरे घर और ऑफिस को सैनिटाइज किया जा रहा है.

पढ़ें:बालोद: कोरोना मरीज की पहचान के बाद जवाहर पारा कंटेनमेंट जोन घोषित

सुनील सोनी के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ में कोरोना का विकराल रूप

बता दें कि प्रदेश में कोरोना लगातार विकराल रूप लेता जा रहा है. शुक्रवार तक प्रदेश में कोविड-19 के 637 एक्टिव केस थे. जिसे मिलाकर कोरोना के 3065 केस हो गए हैं. प्रदेश में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

इधर पूरे देश भर की बात करें तो शुक्रवार को एक दिन में सर्वाधिक संक्रमित लोगों की रिपोर्ट सामने आई जब 24 घंटे में 20,903 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. नए मामलों की रिपोर्ट आने के बाद भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 6,25,544 तक पहुंच गई है. इनमें से 2,27,439 केस एक्टिव हैं, जबकि 3,79,891 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

पढ़ें:रायपुर: विवादों में प्रदेश का पहला कोविड केयर सेंटर, स्वास्थ्य विभाग नहीं कर रहा टेक ओवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details