छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाजपा के 14 पार्षदों ने घेरा नगर पालिका, मांग पूरी नहीं होने पर दी तालाबंदी की चेतावनी

भाटापारा नगर पालिका के बीजेपी पार्षदों ने कार्यालय का घेराव कर दिया. इस दौरान पार्षदों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. पार्षदों ने पालिका अध्यक्ष पर कई संगीन आरोप भी लगाये.

By

Published : Jul 7, 2020, 7:55 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 8:15 PM IST

भाजपा पार्षदों ने घेरा नगर निगम
भाजपा पार्षदों ने घेरा नगर निगम

बलौदाबाजार: भाटापारा नगर पालिका का बीजेपी के 14 पार्षदों ने घेराव करते हुए कार्यलय के बाहर मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान पार्षदों ने सीएमओ को एक ज्ञापन भी सौंपा है. पार्षदों का आरोप है कि कई बार शिकायत के बाद भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है. जिससे नाराज बीजेपी पार्षदों ने काली पट्टी बांध निगम कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

भाटापारा नगर पालिका में वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है. यहां 31 वार्डों में से 14 वार्ड में बीजेपी के पार्षद हैं. नगर पालिका सरकार पर बीजेपी पार्षदों का आरोप है कि पालिका की तरफ से शहर में न तो साफ-सफाई कराई जा रही है, न ही बरसात में पानी निकासी को लेकर कोई व्यवस्था की गई है. पार्षदों का कहना है कि किसी भी तरह के काम के लिए लोगों से कमीशन मांगी जा रही है. इसके आलाव पार्षदों ने शहर से मांस दुकान को हटाने की भी मांग की है. प्रदर्शन में 14 बीजेपी के पार्षद शामिल हुए, इसमें 6 महिला और 8 पुरुष पार्षद थे.

पढ़ें :अपोलो में युवती की संदिग्ध मौत का मामला, CMHO ने जांच टीम का किया गठन

नगर पालिका कार्यालय में तालाबंदी की चेतावनी

15 दिन पहले भाजपा पार्षदों ने अपने वार्डों की समस्याओं को लेकर नगर पालिका सीएमओ को अवगत कराया था और ज्ञापन भी सौंपा गया था. लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. अब बारिश के साथ समस्याएं बढ़ने लगी है, जिसे देखते हुए बीजेपी पार्षदों ने धरना दिया है. साथ ही पार्षदों ने एक महीने के भीतर काम पूरा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. पार्षदों ने कहा है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी जाती है तो वे पालिका कार्यालय में तालाबंदी करेंगे.

Last Updated : Jul 7, 2020, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details