छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बलौदाबाजार के ग्राम सेल के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज जारी है.

By

Published : Dec 27, 2020, 2:04 PM IST

Updated : Dec 27, 2020, 2:13 PM IST

road accident in balodabazar
सड़क हादसा

बलौदाबाजार:कसडोल गिधौरी मुख्य मार्ग में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. रविवार की सुबह करीब 6 बजे एक तेज रफ्तार ट्रेलर और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद खलासी ट्रेलर की केबिन में फंस गया था. जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है.

दुर्घटना स्थल की तस्वीर

राष्ट्रीय राज्य मार्ग घंटों लगा रहा जाम

हादसे के बाद राष्ट्रीय राज्य मार्ग में सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कसडोल पुलिस ने घायल खलासी को वाहन से बाहर निकाल कसडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. 3 घंटे की मशक्कत के बाद मृतक ड्राइवर के शव को ट्रक से बाहर निकाल लिया गया है. मृतक की पहचान शिव जतन के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है.

पढ़ें: मजदूरों से भरा पिकअप पलटा, 20 से ज्यादा घायल, 5 की हालत गंभीर

ट्रक ड्राइवर की झपकी बनी हादसे की मुख्य वजह

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ है. झपकी आने की वजह से ट्रक ड्राइवर ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद ट्रक विपरीत दिशा से आ रही ट्रेलर वाहन से जा टकराई.

Last Updated : Dec 27, 2020, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details