छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में NH-930 पर दो बाइक की टक्कर में दो युवक की मौत एक युवती घायल

By

Published : Apr 6, 2021, 5:34 PM IST

बालोद शहर के पास नेशनल हाई-वे 930 पर दो बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है. घायल युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है. मरने वाला एक युवक परीक्षा देने जा रहा था.

road accident in balod
बालोद में सड़क हादसा

बालोद: शहर से लगे राष्ट्रीय राजमार्ग 930 पर देहान मोड़ के पास 2 बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में 2 युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. घायल युवकी को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. युवती की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

धमतरी: होली मनाने जा रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत

परीक्षा देने जा रहे थे युवक

हादसे में जान गंवाने वाला युवक युवक परीक्षा देने जा रहा था. इसी दौरान देहान मोड़ के पास उसकी बाइक की सामने से आ रही बाइक के साथ टक्कर हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस हादसे में मरने वाले युवकों के शव को मर्च्युरी में रखवा दिया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए शव को उन्हें सौंप दिया जाएगा.

जांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर पलटने से तीन युवकों की मौत, गांव में मातम

लोगों की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक एक युवती और एक युवक जो एक ही बाइक पर सवार थे, उनकी पहचान हो गई है. युवक का नाम थानेश्वर है. एक बाइक को थानेश्वर ही चला रहा था. घायल युवती का नाम वर्षा नायक है, जो खैरवाही का रहने वाली है. हादसे में मरने वाले एक युवक की पहचान अभी नहीं हुई है. पुलिस उसके परिजनों की तलाश में जुड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details