छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

डौंडी थाना क्षेत्र के खैरवाही गांव के पास कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हुई है. हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल सवार दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

By

Published : Oct 3, 2020, 10:25 PM IST

Two motorcycle riders died
मोटरसाइकिल सवार दो लोगो की मौके पर मौत

बालोद:कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हुई है. सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. डौंडी थाना इलाके के खैरवाही गांव के पास घटना हुई है. डौंडी पुलिस मौके पर पहुंची थी. दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है. थाना से मिली जानकारी के अनुसार कार दिल्ली पासिंग है. दल्ली राजहरा की तरफ से भानुप्रतापपुर की तरफ जा रहे था. मोटरसाइकिल सवार लोग डोंडी की तरफ से अपने गांव की तरफ जा रहे थे. तभी डौंडी थाना क्षेत्र के खैरवाही गांव के पास दोनों में जबरदस्त टक्कर हुई.

हादसा इतना भयानक था की मोटरसाइकिल सवार दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बता दें मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. जिनकी उम्र लगभग 30 से 35 साल की बताई जा रही है. डौंडी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं कार चालक की तलाश भी की जा रही है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

प्रदेश में बढ़े हादसे

प्रदेश में इन दिनों आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. हाल के दिनों में कई भयानक सड़क हादसे हुए हैं. 24 सितंबर को रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई थी. राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सिंगनपुर गांव के पास एक ट्रक और एक स्कूटी के बीच टक्कर हो गई थी. हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा कवर्धा में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी, जिसमें 30 लोग घायल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details