छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: शक होने पर पुलिस ने की पूछताछ, तब जाकर हुआ ये अहम खुलासा

चोरी की रकम से बेपनाह खर्च करना युवक को भारी पड़ गया.

By

Published : Jul 13, 2019, 8:25 AM IST

Updated : Jul 13, 2019, 8:59 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में चोर

बालोद: चोरी की रकम से ऐशो आराम युवक को भारी पड़ गया. शक होने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस की गिरफ्त में चोर

पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि, कम समय में अमीर बनने के चक्कर में उसने यह रास्ता चुना. बालोद जिले के दल्ली राजहरा थाना इलाके में जून में आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाश ने LIC रोड हॉस्पिटल सेक्टर इलाके में एक घर का ताला तोड़कर वहां से करीब 4 लाख रुपये का सोना और नकदी पार कर दी थी.

शक होने पर हिरासत में लिया
मुखबिर से सूचना मिली की विमल नेताम बेहद ही अनाप-शनाप खर्च कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने उसपर नजर रखनी शुरू कर दी और शक होते ही उसे हिरासत में लिया गया.

ससुराल में छिपाया था चोरी का सामान
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कम समय में अधिक कमाई के चक्कर में उसने चोरी का प्लान बनाया और घर के बाहर ताला लगा देख सूने पन का फायदा उठाते हुए उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि चोरी के सामान को उसने अपने ससुराल में छिपा दिया था. चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सामान को जब्त कर लिया है.

ये सामान किया जब्त
पुलिस ने आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के दो हार, सोने की पांच अंगूठी, 3 सोने का चेन और लॉकेट, 5 जोड़ी सोने का झुमका और 1900 रुपये नकदी जब्त की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी से 35 तोला सोने से जेवर जब्त किए गए हैं, जिनकी कीमत चार लाख रुपये के आस-पास बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Jul 13, 2019, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details