छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अर्जुन हिरवानी साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित, बोले-आर्थिक रूप से करेंगे गरीबों की मदद

बालोद के गुरुनिवासी अर्जुन हिरवानी को साहू समाज प्रदेश संघ का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया.

By

Published : Aug 6, 2019, 7:38 AM IST

अर्जुन हिरवानी को साहू समाज प्रदेश संघ का अध्यक्ष निर्वाचित

बालोद: अर्जुन हिरवानी को साहू समाज प्रदेश संघ का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है. युवा प्रकोष्ठ ने नरेंद्र हिरवानी को बधाई दी. प्रदेश भर में बालोद के नाम को आगे लाने में अर्जुन हिरवानी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

अर्जुन हिरवानी

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लोग स्वालंबन होंगे तो आर्थिक समस्या नहीं होगी, साहू समाज में संपन्न लोगों की संख्या अधिक है और कमजोर वर्ग के लोग भी हैं ,जो अध्ययन नहीं कर पाते उन्हें हमारा समाज अध्ययन करने में मदद करता है'.

सरकार से सभी समाज को उम्मीद

सरकार से उम्मीद के बारे में पूछने पर बताया कि प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार है. और उनका सहयोग हमें अपेक्षित है. हमारे समाज के अलावा और भी जितने समाज है. उन्हें भी सरकार से काफी उम्मीदें हैं समाज के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ की संस्कृति धरोहर संपदा को सहेज कर रखना है.

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष ने बताया

जो विश्वास प्रदेश भर के समाज के लोगों ने उन पर दिखाया है. उस पर खरे उतरेंगे साथ ही उन्होंने आगे कहा कि विशेष फंड गरीब वर्ग के लोगों के लिए रखा गया है. स्वालंबन से प्रत्येक वर्ग को आर्थिक रूप से मजबूत करने विशेष प्रयास किया जाएगा.

अर्जन हिरवानी बालोद के गुरूर निवासी

बता देते हैं कि अर्जन हिरवानी बालोद जिले के गुरूर निवासी हैं जो कि प्रदेश अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित हुए हैं. साहू समाज प्रदेश में जनसंख्या के दृष्टिकोण से एक बड़ा समाज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details