छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: घरेलू विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या

घरेलू विवाद में अपने पिता की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया है.

By

Published : Dec 29, 2020, 3:26 AM IST

Updated : Dec 29, 2020, 9:52 AM IST

Son attacks on his father
पुलिस ने आरोपी को किया गरिफ्तार

बालोद: घरेलू विवाद में अपने पिता की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते 27 तारीख को रात करीब साढ़े 10 बजे डौंडीलोहारा के रहने वाले राजेश कुमार देवांगन (उम्र 28 साल) ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता गेंदलाल देवांगन को उसके बड़े भाई अजय कुमार देवांगन ने लोहे के सब्बल से मौत के घाट उतार दिया है.

पुलिस ने तत्काल की कार्रवाई

सूचना की तस्दीक के लिए पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक गेंदलाल देवांगन के शव का निरीक्षण किया. मृतक का शव मकान के कमरे के अंदर पड़ा हुआ था. निरीक्षण के दौरान पुलिस ने देखा कि मृतक के सिर और चेहरे पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे. फिलहाल पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी अजय कुमार देवांगन के खिलाफ अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:सूरजपुर: खंडवा में प्रेमिका की कत्ल के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

घर में ही था आरोपी

जांच के दौरान आरोपी की तलाश की गई, तो वह घर पर ही मिला. जिसे पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया. आरोपी ने परिवारिक लड़ाई-झगड़ा और वाद-विवाद की बात को लेकर अपने पिता के सिर और चेहरे हमला कर हत्या करना स्वीकार किया. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए लोहे के सब्बल को आरोपी के कब्जे से जब्त कर लिया गया है.

Last Updated : Dec 29, 2020, 9:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details