छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 24, 2022, 11:22 PM IST

ETV Bharat / state

बालोद में सीएम भूपेश बघेल से मितानिनों की अपील, काका हमारी भी सुन लो

रविवार को सीएम भूपेश बघेल बालोद में कई कार्यक्रमों की अगुवाई कर रहे थे. इस दौरान साहू समाज के कार्यक्रम में मितानिन महिलाएं सीएम से फरियाद करने लगी. मितानिनों की फरियाद का अंदाज जुदा था.

CM Bhupesh Baghel Balod tour
सीएम भूपेश बघेल से मितानिनों की अपील

बालोद: सीएम भूपेश बघेल रविवार को बालोद के दौरे पर थे. गुंडरदेही में सीएम भपेश बघेल साहू समाज के आयोजन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान एक अनोखा दृश्य देखने को मिला. यहां सभा में मौजूद मितानिन कार्यकर्ता सीएम बघेल से नारे की शक्ल में अपील करने लगी. मितानिन कार्यकर्ता कहने लगी ये काका हमारी भी मांगें पूरी कर दो. हमारी भी चिट्ठी देख लो. मितानिन की बातें सुनकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को आना पड़ा और उन्हें शांत कराना पड़ा.

काका हमारी भी मांगें पूरी कर दो

सीएम भूपेश बघेल का बालोद दौरा, कर्मा जयंती समारोह में हुए शामिल

सड़कों पर नहीं होते फैसले : प्रदेश में लगातार कर्मचारियों, संविदाकर्मियों और मितानिनों के प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सभी संगठन धरने पर हैं. लेकिन कोई भी फैसला सड़क पर नहीं होता. उसके लिए विभाग में बैठक करनी पड़ती है. अधिकारियों से चर्चा करना होता है. उसके बाद ही कोई भी फैसला लिया जाता है. सीएम की सभा में मितानिनों को समूह बैठा हुआ था. उनके काका कहकर नारा लगाने से एक समय तो सभा का माहौल कुछ और हो गया था. लेकिन पुलिस के समझाने के बाद मितानिन मान गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details