छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: सब्जी बाजार में लगाए गए भ्रामक पोस्टर, पालिका अध्यक्ष ने जताई नराजगी

बाजार व्यवस्थापन को लेकर बालोद में भ्रामक पोस्टर लगाए गए. नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने इस पर नाराजगी जताई है. अध्यक्ष ने सब्जी बाजार में भ्रामक पोस्टर को मौके पर पहुंचकर निकलवाया है.

By

Published : Oct 6, 2020, 5:26 PM IST

Misleading poster put up regarding Vegetable market management
सब्जी बाजार में लगाए गए भ्रामक पोस्टर

बालोद: बाजार व्यवस्थापन को लेकर कुछ दिनों पहले का विवाद की स्थिति बनी थी. प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया था. जिसके बाद व्यवस्थापन को लेकर थोक सब्जी बाजार में कुछ व्यापारियों ने भ्रामक पोस्टर लगा दिया. जिससे नाराज नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा और बाजार विभाग के सभापति बिरजू ठाकुर मौके पर पहुंचे. उन्होंने मौके से पोस्टर निकलवाए.

सब्जी बाजार में लगाए गए भ्रामक पोस्टर

जिन पोस्टरों को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी जताई है, उसमें फुटकर और थोक बाजार बुधवार से दूसरी जगह लगाए जाने की जानकारी लिखी हुई थी. नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने बताया कि बाजार व्यवस्थापन को लेकर कहीं कोई दिक्कत नहीं है. रविवार-बुधवार को जो बाजार लगता है. उसे दूसरे जगह खोलने की अनुमति दे दी गई है. लेकिन यहां के थोक सब्जी वालों का कहना था कि रविवार और बुधवार को वह सब्जी बाजार बंद कर देंगे. नगर पालिका उन्हें सुविधा दे रही है. भ्रामक जानकारी को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी व्यक्त की है.

पढ़ें:रायपुर स्मार्ट सिटी को बेहतर बनाने एडवाइजरी कमेटी की बैठक, रखे गए कई सुझाव

बाजार बंद रखने के निर्देश

बुधवारी बाजार में जुटने वाली भीड़ के मद्देनजर थोक और फुटकर बाजार को दूसरी जगह ले जाने की बात चल रही थी. व्यापारियों ने इसका विरोध किया था. जिसके बाद बुधवारी बाजार में रविवार और बुधवार को बाजार न लगाने की बात पर सहमति बनी थी. बाकी दिन सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की बात को प्रमुखता से रखा गया था. अचानक व्यापारियों ने बाजार परिसर में इस तरह का बैनर पोस्टर लगा दिया. जिसको लेकर विवाद की स्थिति दोबारा निर्मित भी हुई. पालिका अध्यक्ष और बाजार के सभापति ने बैनर पोस्टर हटाते हुए सभी व्यापारियों को बुधवार को बाजार बंद रखने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details