छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जन आक्रोश सभा में 30 अक्टूबर को कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्लाबोल

By

Published : Oct 28, 2020, 8:42 PM IST

बालोद जिला भाजपा कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है. 30 अक्टूबर को दोपहर 1 से 4 बजे तक वृहद जिला स्तरीय जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया है.

bjp protest on 30 October against congress government
बीजेपी के कार्यकर्ता

बालोद: जिला भाजपा की ओर से आंदोलन की रणनीति बना ली गई है. बालोद जिला मुख्यालय में 30 अक्टूबर को दोपहर 1 से 4 बजे तक वृहद जिला स्तरीय जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया है. जन-आक्रोश रैली के बाद ज्ञापन सौंपा जाएगा. ज्ञापन में प्रदेश कांग्रेस की सरकार की विफलता और धान खरीदी का मुद्दा, 2 साल का धान बोनस सहित 2500 के अंतर राशि का तत्काल भुगतान, खनिज संपदा के अवैध दोहन, भ्रष्टाचार समेत तमाम मुद्दों को लेकर आवाज बुलंद की जाएगी.

पढ़ें: सियासी पावर प्लांट: 'तेरा प्लान-मेरा प्लान' में उलझा बस्तर का विकास

जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने बताया कि जनता में भारी आक्रोश है, जिसे एक मंच से जन आक्रोश सभा के माध्यम से उजागर किया जाएगा. इस रैली में नव मंडल के जिलेभर के नेता, पूर्व विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता, किसान और आम जनता उपस्थित रहेंगे. जन आक्रोश सभा को संबोधित करने कांकेर लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय सांसद मोहन मंडावी भी शामिल होंगे. जनआक्रोश रैली के माध्यम से वृहद आंदोलन का शंखनाद होगा. यह आंदोलन कांग्रेस सरकार की खराब नीतियों लेकर होगा. साथ ही जनता के हक में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details