छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

PWD रेस्ट हाउस में रंगरेलियां मना रहा था ठेकेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PWD रेस्ट हाउस में ठेकेदार एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार हुआ है. ठेकेदार यहां नाम बदलकर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था. मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं.

PWD रेस्ट हाउस में छापा

By

Published : Nov 11, 2019, 5:43 PM IST

Updated : Nov 11, 2019, 8:46 PM IST

बालोद: PWD रेस्ट हाउस में बीती रात पुलिस ने छापा मारा और एक ठेकेदार को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां ठेकेदार तुलेश सिन्हा महिला के साथ नाम बदलकर ठहरा है. छापे की इस कार्रवाई के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

PWD रेस्ट हाउस में रंगरेलियां मनाते ठेकेदार पकड़ाया

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी निवासी ठेकेदार तुलेश सिन्हा ने रात्रि विश्राम के लिए रेस्ट हाउस में एक कमरा बुक कराया था. लेकिन वह यहां एक महिला को लेकर आ गया. पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो उसने छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. वह जब रेस्ट हाउस में रूम बुक करवाने आया था तब वह अकेला था लेकिन बाद में छुपकर एक लड़की को भी यहां ले आया.

आरोपी युवक गिरफ्तार
पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने अपना नाम बदलकर रूम लिया था. गिरफ्तार युवक ठेकेदारी के कार्य से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. युवक पूर्व विधायक भैया राम सिन्हा का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

पढे़:रायपुर: तेलीबांधा तालाब में मिला भाजपा पार्षद के भाई का शव, डिप्रेशन का था शिकार

दोनों को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश
पुलिस विभाग के SDOP, तहसीलदार और थाना प्रभारी सहित PWD की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि मामले में युवक तुलेश सिन्हा के खिलाफ धारा 151, 107, 116 के तहत मामला दर्ज किया गया है जबकि लड़की के खिलाफ 109 CRPC के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया है.

Last Updated : Nov 11, 2019, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details