छत्तीसगढ़

chhattisgarh

साल के पहले दिन पिकनिक मनाने गया था युवक, नदी में डूबने से हुई मौत

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 1, 2024, 6:54 PM IST

Updated : Jan 1, 2024, 7:48 PM IST

Balrampur Youth Death: बलरामपुर में साल 2024 के पहले दिन खरहरा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. युवक यूपी का रहने वाला था. फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Balrampur Youth Death
बलरामपुर में पिकनिक मनाने गए शख्स की मौत

बलरामपुर: नए साल के पहले दिन जिले में एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. युवक साल के पहले दिन अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था. इस दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये है पूरा मामला:दरअसल, साल के पहले दिन जिले के पिकनिक स्पॉट पर एक युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था. इस दौरान खरहरा नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई. जानकारी के बाद वाड्रफनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस: बताया जा रहा है कि डूबकर मरने वाले शख्स का नाम राजेश कुमार है. वो यूपी के खोतोमहुआ क्षेत्र का रहने वाला था. वो जिले के वाड्रफनगर में मजदूरी का काम करता था.नए साल के मौके पर वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने खरहरा नदी पिकनिक स्पॉट पर पहुंचा था. हालांकि उसकी नदी में डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी. फिलहाल पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है.

बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जब पिकनिक मनाने गए शख्स की डूब कर मौत हुई हो. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. बावजूद इसके लोग अलर्ट नहीं रहते हैं. प्रशासन की ओर से पहले से ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाते हैं. फिर भी लोग उत्साह में आकर ऐसी गलती कर जाते हैं, कि उनके जान पर बन आती है.

कोरबा में गए थे पिकनिक मनाने, लेकिन फंस गए पानी के बहाव में
Accident In Korba Devpahari Waterfall: कोरबा में देवपहरी के जलप्रपात में फिर हादसा, पिकनिक मनाने आए शिक्षक डूबे, तलाश जारी
Accident At Picnic In Rajnandgaon: राजनांदगांव में पिकनिक के दौरान हादसा, नहाने गए युवक की शिवनाथ नदी में डूबने से मौत
Last Updated : Jan 1, 2024, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details