छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक बृहस्पति सिंह की मानसिक हालत खराब: रामविचार नेताम

By

Published : Jan 23, 2021, 10:41 PM IST

रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह के एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि विधायक की मानसिक हालत खराब हो रही है.

rajya-sabha-mp-ramvichar-netam-targeted-mla-brihaspati-singh
रामविचार नेताम का बड़ा बयान

बलरामपुर: रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने SDM और तहसीलदार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसे लेकर अब सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. मामले में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि विधायक नवटंकी कर रहे हैं. विधायक की मानसिक हालत खराब हो रही है, उन्हें इलाज की जरूरत है.

रामविचार नेताम का बड़ा बयान

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक अपनी सरकार की फजीहत करवा रहे हैं. रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने SDM और तहसीलदार के अचानक लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था कि रामानुंजगंज SDM अभिषेक गुप्ता और तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा दोनों अपने-अपने निवास से 21 जनवरी गुरुवार सुबह 9 बजे से लापता हैं. इन दोनों की जानकारी न तो इनके परिजनों को है न ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है.

पढे़ं:साहब लापता!, पता लगाने वालों को 11 सौ रुपये इनाम देंगे विधायक बृहस्पत सिंह

इनाम घोषित किया गया था

विधायक ने सोशल मीडिया में लिखा था कि दोनों अफसरों का मोबाइल बंद आ रहा है. इन दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को कोई जानकारी मिले तो वे तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचित करेंगे. सूचना देने वाले व्यक्ति को 11 सौ रुपए का इनाम भी दिया जाएगा. विधायक ने पोस्ट के साथ दोनों की फोटो भी लगाई थी. चर्चा है कि कार्यकर्ताओं का फोन रिसीव नहीं करने पर ऐसा पोस्ट विधायक ने किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details