छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मानव तस्करी की वारदात : बलरामपुर से पीड़िता को किया किडनैप, सागर में दिया बेच

By

Published : Oct 16, 2020, 10:30 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 11:30 PM IST

मानव तस्करी की वारदात में गांव के ही कुछ लोगों मे मिलकर नाबालिग को घुमाने के बहाने सागर ले गए, जहां उसे बेच दिया गया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया गया. पुलिस ने सभी आरोपियों को सागर से गिरफ्तार कर लिया है.

मानव तस्करी की वारदात
मानव तस्करी की वारदात

बलरामपुर : जिले के थाना सनावल अंतर्गत मानव तस्करी की वारदात सामने आई है. आरोपी धोखे से नाबालिग को भगा ले गए और सागर में चार लाख रुपये में बेच दिया. पिता ने पुलिस थाने पहुंचकर लिखित में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तलाश शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने मध्यप्रदेश के सागर से नाबालिग को बरामद कर लिया. वहीं सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मानव तस्करी की वारदात

बलरामपुर के थाना सनावल अंतर्गत 10 अक्टूबर 2020 को त्रिशूली में नंदा सिंह ने थाने आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बेटी को घुमाने के बहाने गांव के ही राधा पाल और राजेंद्र गुप्ता सागर ले गए. वहां ले जाकर उसे 4 लाख रुपये में बेच दिया. बलरामपुर पुलिस अधीक्षक ने अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस वारदात की सूचना दी.

पढ़ें:मरवाही से कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने भरा पर्चा, सीएम बोले- स्क्रूटनी के बाद तय होगा कितने कोणीय है मुकाबला ?

बलात्कार की वारदात को दिय़ा अंजाम

पुलिस ने टीम बनाकर मध्य प्रदेश के सागर के लिए रवाना हुए. सागर पहुंचकर पीड़िता की खोजबीन की गई. इस दौरान इस बात की जानकारी मिली कि ग्राम खखरोन में राजू पाल अपने घर में पीड़िता को कैदकर रखा है, पुलिस ने दबिश देकर पीड़िता को वहां से बरामद कर लिया है. आरोपी राजू पाल, कृष्णा पाल, राधा पाल, राजेंद्र गुप्ता को पीड़िता के बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर सागर लाए, जहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सभी आरोपियों को पॉस्को एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Last Updated : Oct 18, 2020, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details