छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सब्जी मार्केट में नगर पंचायत के कर्मचारियों की दबंगई, व्यापारियों ने लगाए आरोप

By

Published : Aug 24, 2020, 10:34 PM IST

राजपुर नगर पंचायत के सब्जी मार्केट में सोमवार को नगर पंचायत के कर्मचारियों की दबंगई देखने को मिली. व्यापारियों ने कर्मचारियों पर दबंगई करने का आरोप लगाया है.

Bullying of Nagar Panchayat employees
कर्मचारियों की दबंगई

बलरामपुर: राजपुर नगर पंचायत के सब्जी मार्केट में सोमवार को नगर पंचायत के कर्मचारियों की दबंगई देखने को मिली. दरअसल शहर में फल और सब्जी की दुकानें एक ही जगह पर संचालित की जा रही है. व्यापारियों का आरोप है कि यहां पर बड़े-बड़े कोचियों ने कई जगह पर अतिक्रमण किया हुआ है. बार बार नोटिस के दिए जाने के बाद भी कोचियों की दुकानें घटने के बजाए बढ़ गई है. इससे छोटे दुकानदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कर्मचारियों की दबंगई

बलरामपुर के वाड्रफनगर में पत्रकारों के लिए गए कोरोना टेस्ट सैंपल

दुकानों को उखाड़ने का आरोप

सोमवार को नगर पंचायत की टीम जब दलबल के साथ सब्जी मार्केट में पहुंची, तो उन्होंने अपनी ताकत छोटे दुकानदारों पर ही दिखाई. छोटे फल व्यापारियों ने बताया कि नगर पंचायत के कर्मचारियों ने उनकी दुकानों को उखाड़कर फेंक दिया. उनके फलों को भी काफी नुकसान पहुंचाया. व्यापारियों का कहना है कि इस दौरान नगर पंचायत के कर्मचारियों ने कई लोगों को मारने तक की भी धमकी दे डाली. नगर पंचायत कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच विवाद का ये सिलसिला कई घंटों तक चला. बाद में भी इसका हल नहीं निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details