छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 17, 2021, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

पिता बना हैवान, 9 माह के बेटे की डंडे से पीटकर की हत्या

बलरामपुर (Balrampur) के कुसमी थाना (Kusmi Thana) क्षेत्र में एक हैवान पिता (Father) ने अपने ही 9 माह के मासूम बेटे को डंडे से पीटकर (Beating with stick) मार डाला. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस (Police) आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

father became haiwan
पिता बना हैवान

बलरामपुरः छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) के कुसमी थाना (Kusmi Thana) क्षेत्र के अमरपुर (Amarpur) गांव में एक पिता (Father) ने अपने 9 माह के मासूम बेटे (Son) को डंडे से पीटकर मार (Beating with stick)डाला. बताया जा रहा है कि हैवान पिता का किसी के नाजायज संबंध थे, जिसे लेकर अक्सर उसका पत्नी से झगड़ा होता था.

पत्नी से विवाद के बाद बेटे को लगा पीटने

घटना वाली रात भी आरोपी अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था. इस बीच गुस्से में आरोपी ने 9 माह के अपने मासूम बेटे को डंडे से पीटना शुरू किया और उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान महिला अपने पति से बच्चे की जान की भीख मांगती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा और वो लगातार डंडे की बरसात मासूम पर करता रहा.

अपने ही इलाके में करता था चोरी, पुलिस ने जाल बिछाकर ऐसे पकड़ा

अवैध संबंध को लेकर अक्सर होता था झगड़ा

फिलहाल मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पत्नी की मानें तो ग्राम पंचायत अमरपुर का रहने वाला आरोपी रमेश नगेसिया दशहरा का पर्व देखकर घर लौटा था, घर आते ही पत्नी से उसकी लड़ाई शुरू हो गई. आरोपी की पत्नी उसे कह रही थी कि उसका किसी और महिला के साथ नाजायज संबंध है. दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने गुस्से में आकर अपने 9 माह के मासूम बेटे की डंडे से पीट कर हत्या कर दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को डंडा सहित गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, स्थानीय लोगों ने जानकारी मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details