छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: पति-पत्नी के झगड़ों में चली गई 3 बच्चों की जान

लखनपुर के गांव राजाकटेल में पति के साथ आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. कुएं में कूदकर तीनों बच्चों की मौत हो गई, वहीं महिला कुएं से बाहर निकल आई, फिलहाल उसका इलाज जारी है.

By

Published : Apr 9, 2020, 8:43 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Three children died in a well in Surajpur
कुएं में डूबकर 3 बच्चों की मौत

सरगुजा: जिले के ग्राम पंचायत कटिन्दा के आश्रित गांव राजाकटेल में पति-पत्नी झगड़ों में तीन बच्चों की जान चली गई. पति के साथ होने वाले झगड़ों से परेशान पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई, जिससे उसके तीनों बच्चों की मौत हो गई. वहीं महिला सही-सलामत कुएं से बाहर निकल आई. फिलहाल महिला का इलाज जाकी है, उसकी हालत गंभीर है, वहीं पुलिस FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

तीन बच्चों के साथ मां ने लगाई कुएं में छलांग, तीनों बच्चों की मौत

मोहल्लेवालों और परिजनों ने बताया कि 27 वर्षीय साहिन सूबेदा और जमशेद आलम पति-पत्नी हैं. उन दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. इससे परेशान होकर वो पास के माजा गांव के सरहदी कच्चे कुएं में अपने तीनों बच्चों के साथ कूद गई. इस घटना में बच्चों की मौत हो गई, लेकिन मां बच गई.

महिला की हालत गंभीर

आनन-फानन में ग्रामीणों और सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को प्राथमिक उपचार के लिए लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां महिला का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details