छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कविता के जरिए महिनाथ ने कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग, लोगों को कर रहे जागरूक

By

Published : Apr 16, 2020, 9:21 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

अंबिकापुर में कोरोना से लड़ने के लिए कई लोगों ने गाना गा कर लोगों के बीच जागरुकता लाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में फार्मासिस्ट के तौर पर काम करने वाले और वर्त्तमान में कोविड 19 के स्टोर रूम पदस्थ महिनाथ मंडल ने भी कविता लिखकर कोरोना फाइटर्स को समर्पित किया है.

Pharmacist Mahinath Mandal
फार्मासिस्ट महिनाथ मंडल

अंबिकापुर:कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को कई तरह से जागरुक करने का प्रयास किया जा रहा है. कोई गाना गा कर तो कोई शार्ट फिल्में बनाकर कई माध्यमों से लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं.

फार्मासिस्ट महिनाथ की मुहिम

इसी कड़ी में अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में केमिस्ट के तौर पर काम करने वाले और वर्त्तमान में कोविड 19 के स्टोर रूम पदस्थ महिनाथ मंडल ने सभी कोरोना फाइटर को समर्पित एक कविता लिखी है.

कोरोना फाइटर्स को किया है समर्पित

इस कविता में बताया गया है कि देश-दुनिया में किस तरह से ये महामारी फैल रही है. मौतों का आकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा हैं. इस जंग में डॉक्टर्स, नर्स और पुलिस के साथ-साथ कई लोग कोरोना फाइटर रूप में काम कर रहे हैं. साथ ही इस कविता ने भारत देश समेटे रखा है.

सभी नियमों का पालन करें लोग

वहीं महिनाथ ने यह कविता कोरोना फाइटर को समर्पित किया है और लोगों से घर पर रहने के साथ-साथ सभी नियमों का पालन करने की अपील की है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details