छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में मरीज ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात

By

Published : May 25, 2020, 9:02 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. अस्पताल प्रबंधन ने पूरे वार्ड को सील कर दिया है. वहीं मरीज के आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है.

Patient hanged in isolation ward of Ambikapur Medical College Hospital
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज ने लगाई फांसी

सरगुजा:जिले में लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के टीबी वार्ड को आइसोलेशन वार्ड में बदल दिया गया है, जहां आइसोलेशन के लिए रखे गए मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हादसे के बाद अस्पताल प्रबंधन ने पूरे वार्ड को सील कर दिया है. वहीं मरीज के आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है.

जानकारी के मुताबिक युवक पेट दर्द के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट हुआ था, लेकिन युवक की ट्रेवलिंग हिस्ट्री दिल्ली की थी. जिसकी वजह से उसका इलाज सामान्य वार्ड में ना कर आइसोलेशन वार्ड में किया जा था. सोमवार को दोपहर 4 बजे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने वार्ड को पूरी तरह सील कर दिया है.

पढ़ें- क्वारंटाइन सेंटर में मारपीट : अधिकारियों से बोलीं केंद्रीय मंत्री- बेल्ट से पीटना भी जानती हूं

युवक की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन RT-PCR रिपोर्ट अब तक नहीं मिल पाई है. RT-PCR रिपोर्ट न आने की वजह से शव का पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार भी नहीं किया जा सकता है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही प्रशासन कोई निर्णय ले पाएगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद शासन-प्रशासन अलर्ट हो गए हैं. हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए ज्यादातर मरीज दूसरे राज्यों से आए हुए मजदूर हैं. वहीं प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 225 हो गई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details