छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा : दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

जिले में 9 अगस्त से लापता दो छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 13, 2019, 3:23 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा :जिले के मणिपुर चौकी पुलिस ने नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, अंबिकापुर के भठ्ठापारा में रहने वाली 14 और 13 वर्षीय दो छात्राएं पिछले 9 अगस्त की दोपहर परिजन को बिना बताए कहीं चली गई थीं, इनमें से एक 9वीं तथा दूसरी 7 वीं की छात्रा है. शाम को जब छात्राएं वापस नहीं लौटी तो इसकी शिकायत परिजन ने पुलिस में की.

छात्राओं ने बताई गैंगरेप की बात

मामले की जांच कर रही पुलिस ने 11 अगस्त को दोनों छात्राओं को साड़बार बेरियर इलाके से बरामद किया था, लेकिन तब छात्राओं ने पुलिस को कुछ भी नहीं बताया था, लेकिन जब पुलिस ने छात्राओं को सी डब्ल्यू सी के सुपुर्द किया तब पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप होने की बात बताई.

मामले में मणिपुर पुलिस ने पहले 1 नाबालिग सहित 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की थी, लेकिन अब मामले के चारों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं, गिरफ्तार 4 में से 2 आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस ने सी डब्ल्यू सी के समक्ष नाबालिग बच्चियों के बयान दर्ज करवाए हैं और आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें जेल दाखिल कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details