छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कैबिनेट की बैठक में नहीं पहुंचे सिंहदेव और अमरजीत भगत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की चर्चा

छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और अमरजीत भगत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कैबिनेट बैठक में जुड़े. खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सका. इसलिए मंत्री नहीं पहुंच सके.

By

Published : Dec 17, 2020, 8:43 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ministers-ts-singhdeo-and-amarjeet-bhagat-joined-cabinet-meeting-through-video-conferencing
कैबिनेट की बैठक में नहीं पहुंचे सिंहदेव और अमरजीत भगत

सरगुजा: रायपुर मुख्यमंत्री निवास में आयोजित छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट की बैठक में सरकार के 2 मंत्री समय पर नही पहुंच सके. खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सका, जिस वजह से दोनों मंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कैबिनेट की बैठक से जुड़े.

पढ़ें: कोई भी कृषि सुधार MSP को सुनिश्चित किए बिना किसान हितैषी नहीं हो सकता: सिंहदेव
खाद्य मंत्री अमरजीत भगत बुधवार की रात अंबिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस से रायपुर निकलने वाले थे. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को गुरुवार की सुबह हेलीकॉप्टर से कैबिनेट की बैठक में शामिल होने जाना था, लेकिन दोनों ही मंत्री सुबह जब हेलिकॉप्टर से रायपुर के लिए निकलने वाले थे. अंबिकापुर में सुबह मौसम खराब हो गया. इसकी वजह से हेलीकॉप्टर समय पर नहीं उड़ सका.

पढ़ें: अंबिकापुर :एक साथ दिखे सीएम बघेल और मंत्री सिंहदेव, रेस्ट हाउस में साथ-साथ ठहरे

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक में जुड़े
सूरजपुर से दोनों मंत्री हेलीकाप्टर से रायपुर रवाना हुए. बैठक में हो रही देरी की वजह से डिजिटल माध्यम का उपयोग किया गया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्री कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details