छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अमरजीत भगत ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-'बीजेपी ने धान खरीदी नहीं बयानबाजी की'

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने धान खरीदी को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. अमरजीत ने ETV भारत से बातचीत के दौरान कहा कि 'भूपेश सरकार ने किसानों की चिंता की, बीजेपी ने खाली बयानबाजी की'.

By

Published : Feb 5, 2020, 6:02 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

Minister Amarjeet Bhagat attacked BJP in sarguja
अमरजीत भगत का बीजेपी पर हमला

सरगुजा:छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का मुद्दा पिछले एक साल से गरम ही रहा है, चाहे निकाय चुनाव हो या फिर पंचायत चुनाव बीजेपी सरकार पर बराबर हमलावर होते हुए इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरती रही है, लेकिन इन दोनों चुनावों में जो रिजल्ट आए हैं, वे एक दम उलट थे. जनता ने कांग्रेस पर फिर भरोसा जताया है. इसी मुद्दे को लेकर ETV भारत की टीम ने छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत से खास बातचीत की.

अमरजीत भगत ने बीजेपी पर बोला हमला

इस दौरान खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ETV भारत से कहा कि 'प्रदेश की जनता ने एक बार फिर कांग्रेस की सरकार पर भरोसा दिखाया है'. साथ ही अमरजीत ने धान खरीदी को लेकर कहा कि 'प्रदेश में अब तक 70 मीट्रिक टन धान खरीदा जा चुका है, अभी धान खरीदी जारी है'.

बीजेपी पर अमरजीत का हमला
साथ ही मंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 'हमारी सरकार ने बीजेपी के जैसे बयानबाजी नहीं काम किया है, बीजेपी के लोग सिर्फ बयानबाजी करते हैं, प्रदेश में किसानों की चिंता भूपेश सरकार ने की है'. अमरजीत ने कहा कि 'पंजीकृत सभी किसानों का धान खरीदा जाएगा, समय बढ़ाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी, अगर नहीं खरीद पाते तो देखा जाएगा'.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details