छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा: सीतापुर पुलिस ने 3 किलो गाजे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 6:22 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

पुलिस ने रविवार को 3 किलो गांजा के साथ 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से गांजा बरामद कर लिया है. उस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

hemp-smuggler-arrested-with-3-kg-stuff-
3 किलो गाजे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

सरगुजा: छत्तीसगढ़ में नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार विभिन्न इलाकों में कार्रवाई जारी है. सीतापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर 3 किलो गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम राजेश वर्मा उर्फ पंडित है. जो लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम रेगड़ी का रहने वाला है.

3 किलो गाजे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

मामलें में ASI संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी राजेश वर्मा उर्फ पंडित नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त था. ग्रामीण इलाकों में धड़ल्ले से गांजे की बिक्री करता रहा है. मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी राजेश वर्मा उर्फ पंडित सीतापुर थाना इलाकें के ग्राम कोटछाल तिरहा में गांजा बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा है. सूचना के आधार पर सीतापुर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 3 किलो गांजा बरामद किया गया है. आरोपी युवक राजेश वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल अंबिकापुर भेज दिया है. आरोपी राजेश वर्मा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें:SPECIAL: नशे का शिकार हो रहे युवा, प्रतिबंधित दवाइयों पर नहीं कसा जा रहा शिकंजा

लगातार हो रही कार्रवाई
हाल के दिनों नशे के कारोबार पर लगाम कसने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है. चिल्फी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 21 लाख 40 हजार रुपये का गांजा जब्त किया है. पुलिस ने 2.14 क्विंटल गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. कोंडागांव पुलिस ने 151 किलों गांजा जब्त किया है. कवर्धा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के खूटु में पुलिस ने 25 लाख रुपये के गांजा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से ढाई क्विंटल गांजा और पिकअप वाहन बरामद किया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details