छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के भतीजे ने पत्नी के साथ किया मतदान

स्वास्थय मंत्री के भतीजे ने पत्नी के साथ मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया है. साथ ही लोगों से स्वस्थ लोकतंत्र के लिए अधिक मतदान करने की अपील की है.

By

Published : Jan 28, 2020, 1:58 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

Health Minister's nephew voted in with wife
स्वास्थ्य मंत्री के भतीजे ने पत्नी के साथ किया मतदान

सरगुजा: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के भतीजे आदित्येश्वर सिंहदेव ने अपने पत्नी के साथ मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया है. बता दें कि आदित्येश्वर सरगुजा जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 2 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे हैं, आदित्येश्वर ने अपने मतदान केंद्र केशवपुर के मतदान केंद्र क्रमांक 75 में पहुंचकर मतदान किया है, इस दौरान उनकी पत्नी त्रिशाला सिंह भी उनके साथ थीं.

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के भतीजे ने पत्नी के साथ किया मतदान

आदित्येश्वर और त्रिशला मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ मतदान करने पहुंचे थे. मंत्री के भतीजे होने के बाद भी उन्होंने लगभग आधा घंटा तक लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया और फिर अपनी बारी आने पर दोनों ने मतदान किया.

मतदान करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

पढ़े: रायपुरः बॉलीवुड कलाकारों से मुलाकात किए सीएम बघेल

इस दौरान आदित्येश्वर ने ETV भारत से बातचीत की. साथ ही लोगों से स्वस्थ लोकतंत्र के लिए अधिक मतदान करने की अपील की. आगे उन्होंने कहा कि 'अगर उन्हें अवसर मिला तो वो उन्हीं समस्याओं को प्राथमिकता में रखेंगे जो समस्या चुनाव प्रचार के दौरान उनके सामने आई है, जिसमें मुख्य रूप से पीने का पानी, और हितग्राहियों के पेंशन संबंधी समस्या प्रमुख है'.

अपनी बारी का इंतजार करती त्रिशला
Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details