छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'पुलिसवाले करते हैं परेशान, एक घंटे का अतिरिक्त समय दे दीजिए साहब'

पेट्रोलिंग पुलिस की दबंगई की वजह से ठेला लगाने वाले व्यापारियों ने SP को ज्ञापन सौंपा है. व्यापारियों ने पुलिस पर दुकान बंद करने के लिए दबाव बनाए जाने का आरोप लगाते हुए SP से शिकायत की है. व्यापारियों ने दुकान संचालित करने के लिए तय समय से एक घंटा ज्यादा समय देने की मांग की है.

By

Published : Sep 8, 2019, 2:21 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

गुमटी वालो ने SP को सौंपा ज्ञापन

अंबिकापुर: शहर में इन दिनों पुलिस की दबंगई बढ़ती जा रही है. चौपाटी में लगे ठेला व्यापारियों को रात 10 बजे के बाद तुरंत दुकान बंद करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. पुलिस के इस रवैये से चौपाटी के ठेला व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारी संघ ने शुक्रवार को SP को ज्ञापन सौंपकर दुकान समेटने के लिए एक घंटे अतिरिक्त समय देने की मांग की है, जिस पर सहमति जताते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है.

अतिरिक्त समय की मांग

चौपाटी में सौ से ज्यादा दुकानें संचालित
आकाशवाणी चौक में मौजूद चौपाटी में लगभग सौ से ज्यादा दुकानें संचालित की जाती हैं. व्यापारियों ने बताया कि दुकान समेटने में समय लग जाता है. ऐसे में पुलिस व्यापारियों को परेशान करती है और दुकान बंद करने के लिए दबाव बनाती है जिसके चलते कई बार विवाद की स्थिति बन जाती है.

'आखिरी समय पर दुकान पहुंचते हैं ग्राहक'

चौपाटी व्यापारी संघ का कहना है कि 'उन्हें रात 10 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति है. कुछ ग्राहक आखरी समय में दुकान पहुंचते हैं और कुछ खरीदते है या कुछ खा रहे होते है तो पेट्रोलिंग पुलिस दुकान समेटने के लिए दबाव बनाती है. कभी-कभी पुलिस ग्राहकों पर भी दबाव बनाती है. इन सब कारणों से चौपाटी के व्यापारियों में काफी आक्रोश है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details