छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: नए जिले बनाने के आदेश पर धमरलाल ने साधा निशाना, कहा- ये सरकार को कैसे नहीं पता

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक अंबिकापुर पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार पर नए जिले बनाने का निशाना साधा है.

By

Published : Jul 3, 2019, 5:18 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

धरमलाल कौशिक, नेता प्रतिपक्ष

सरगुजा: बीजेपी देशभर में एक साथ सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है. इस क्रम में सदस्यता अभियान की तैयारियों का जायजा लेने छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक अंबिकापुर पहुंचे और सरगुजा संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सदस्यता अभियान की तैयारियों का जायजा लिया.

नए जिले बनाने के आदेश पर धमरलाल ने साधा निशाना, कहा- ये सरकार को कैसे नहीं पता

इसी दौरान उन्होंने ETV भारत से खास बातचीत में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग रायपुर की उपसचिव पर नए जिले के गठन के मामले पर निशाना साधा. उन्होंने नवीन जिले के प्रस्ताव के खंडन के सवाल पर सरकार के ऊपर निशाना साधा.

पढ़ें- राहुल ने दिया इस्तीफा, मोतीलाल वोरा होंगे कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष

सरकार को कैसे नहीं पता
उन्होंने कहा कि आप भाजपा पर अधिकारी राज होने का आरोप लगाते रहे, ऐसे कैसे हो सकता है कि अधिकारी आदेश जारी करता है और सरकार को पता तक नहीं है. कल आप किसी भी बात को अधिकारी के ऊपर डाल दोगे की हमें पता ही नहीं रहेगा.

पढ़ें- कीचड़ कांड में दो पार्षद निलंबित, सदन में बुरे बर्ताव पर कार्रवाई

किसानों को नहीं मिल रहा है लोन और बीज
उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार में जिस तह विकास की गंगा बह रही थी और छत्तीसगढ़ का नाम विश्व पटल पर अंकित हो रहा था, उसे इस सरकार ने 6 महीने में ही खत्म कर दिया है. सारे विकास कार्य बंद कर दिए गए हैं. किसानों को खाद, बीज तक नहीं मिल रहा है. केसीसी से किसानों को मिलने वाले ऋण को जटिल कर दिया है. किसान लोन के लिए भटक रहे हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details