छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अंबिकापुर में कई टुकड़ों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

अंबिकापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने महामाया पहाड़ी पर एक युवक का क्षत-विक्षत हालत में शव को बरामद किया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. अभी भी पुलिस को मृत युवक के सिर की तलाश है.जिसके बाद ही युवक की शिनाख्त हो सकेगी.

Youth murder in Ambikapur
अंबिकापुर में युवक की हत्या

By

Published : Jun 21, 2021, 7:43 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

सरगुजाःअंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. पुलिस ने एक अज्ञात युवक के शव के टुकड़ों को बरामद किया है. मृतक युवक के सिर की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड (massacre) की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

अंबिकापुर शहर में बढ़ते अपराध के बीच एक और खौफनाक घटना सामने आई है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस भी हैरत में पड़ गई है. कोतवाली पुलिस ने सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे स्थानीय लोगों की सूचना पर शहर के महामाया पहाड़ से लगे गर्दनपाठ नाले से एक युवक के शव को बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक अज्ञात लोगों ने युवक की दर्दनाक हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में बांध कर गर्दनपाठ नाले में फेंक दिया.

बोरे में मिला युवक का शव

कोतवाली पुलिस की टीम शव को बरामद करने घटना स्थल पर पहुंची. जहां शव को देखते ही पुलिस के भी होश उड़ गए. घटना स्थल से पुलिस की टीम ने बोरे से कई टुकड़ों में युवक के शव को बरामद किया. जबकि युवक का सिर गायब है..जिस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस धड़ से अलग सिर की तलाश में जुटी हुई है.

नहीं दिया पिता के रिटायरमेंट का पैसा, तो दोस्तों ने ही कर दिया दोस्त का कत्ल, 4 गिरफ्तार

आरोपियों ने शव के पास मरी हुई मुर्गियों को फेंका

आसपास के इलाके में शव का दुर्गंध न फैले इसके लिए शातिराना अंदाज में अज्ञात आरोपियों ने शव के पास भारी मात्रा में मरी हुई मुर्गियों को भी फेंक दिया, लेकिन जब स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. इधर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक तिलकराम कोशिमा (Superintendent of Police Tilkaram Koshima), एडिशनल एसपी सुनील शर्मा भी मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे.

दुर्ग के सहकारी समिति में चोरी और हत्या के मामले में लिपिक का बेटा गिरफ्तार

घटना स्थल से 200 मीटर पर बरामद हुई बाइक

जांच के दौरान पुलिस ने घटना स्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर लावारिस हालत में एक बाइक को भी बरामद किया है. हालांकि बाइक जर्जर हालत में पुलिस को मिली थी. बाइक के दोनों चक्के गायब थे. घटनास्थल से 5 दिनों के भीतर कितने लोग गुजरे इसकी पड़ताल के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है. इधर पुलिस अधीक्षक तिलकराम कोशिमा का कहना है कि हर पहलू पर पुलिस की टीम जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की कितने दिन पहले हत्या की गई है. अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती अज्ञात शव के सिर को खोज निकालने के लिए बनी हुई है. सिर के मिलने के बाद ही युवक की शिनाख्त हो सकेगी.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details