छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: मेडिकल कॉलेज में भाजयुमो ने किया प्रदर्शन, प्रशासन से की कार्रवाई की मांग

भाजपा युवा मोर्चा ने इस मामले को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्प्ताल के मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया. युवा मोर्चा ने महिला डॉक्टर उसके पति सहित 4 लोगों के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : May 27, 2019, 4:58 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

धरना प्रदर्शन करते भाजयुमो

सरगुजा: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रसूता के गर्भ में बच्चे की मौत का मामला अब तुल पकड़ने लगा है. भाजपा युवा मोर्चा ने इस मामले को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्प्ताल के मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया. सूचना मौके पर पहुंचे एसडीएम अजय त्रिपाठी ने मामले में युवा मोर्चा, जिला प्रशासन और कॉलेज प्रबंधन की बैठक ली.

मेडिकल कॉलेज में भाजयुमो ने किया प्रदर्शन

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप
युवा मोर्चा ने महिला डॉक्टर उसके पति सहित 4 लोगों के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है. दरअसल, अस्पताल में प्रसव के लिए आई कलावती के पति ललन को शनिवार की दोपहर पता चला की उसके बच्चे की धड़कने रुक चुकी हैं, जिसके बाद उसने मामले की जानकारी सभी को दी. ललन ने अस्पताल की डॉक्टर क्षिप्रा श्रीवास्तव पर लापरवाही का आरोप लगाया था.

एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई करने का आश्वासन
इस बात से नाराज होकर डॉक्टर क्षिप्रा के पति ने ललन के साथ मारपीट की थी. ललन ने इसकी शिकायत मणिपुर चौकी में की थी, लेकिन अब तक मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसके बाद भाजयुमो ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया है. फिलहाल एसडीएम ने बैठक लेकर एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. वहीं भाजयुमो ने एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details